स्कूल कैम्पस में छात्र-छात्रा के बीच हुई मारपीट, दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर नोचे और थप्पड़ मारे

स्कूल इंटरवल में एक्शन, VIDEO:सागर के स्कूल में 11वीं की लड़की और लड़के में मारपीट, कमेंट करने पर हाथापाई : सागर के एक्सीलेंस स्कूल कैम्पस में छात्र-छात्रा में मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर नोचे और थप्पड़ मारे। एक मिनट तक दोनों में झगड़ा होता रहा, बाद में स्कूल टीचर ने दोनों को अलग कराया। मैनेजमेंट ने दोनों को इस हरकत पर नोटिस जारी कर आज शुक्रवार को पेरेंट्स को स्कूल बुलाया है। छात्र-छात्रा में स्कूल आते वक्त रास्ते में कहासुनी हुई थी।

 

 

 

देवरी स्थित एक्सीलेंस स्कूल में गुरुवार दोपहर क्लास 11 (A) के छात्र ने 11 (F) की छात्रा पर रास्ते में कुछ कमेंट किया था। इसे लेकर वहां भी दोनों में बहस हुई थी। दोनों स्कूल पहुंचे और इंटरवल के वक्त हाथापाई करने लगे। छात्र का आरोप है कि छात्रा ने उससे बदतमीजी से बात की, जबकि छात्रा का भी आरोप है कि छात्र ने पहले उस पर कमेंट किया था। टीचर ने दोनों को समझाया और फिर घर भेज दिया। वहीं, छात्रा के परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की है।

 

दोनों के पेरेंट्स को बुलाया : देवरी एक्सीलेंस स्कूल के प्राचार्य शरद विश्वकर्मा ने बताया कि छात्र और छात्रा को नोटिस जारी किया गया है। शुक्रवार दोपहर 3 बजे दोनों के पेरेंट्स को स्कूल बुलाया गया है। मामले में दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद स्कूल मैनेजमेंट आगे की कार्रवाई करेगा।

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.