मुखिया चुनाव जीत के जश्न में बच्चों से भी करायी ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल, FIR के आदेश

बिहार पंचायत चुनाव का परिणाम सामने आने पर जीत की जश्न में मुखिया जी के समर्थक नालंदा में इस कदर मस्त हुए कि कानून को भी ताख पर रख दिया. सोशल मीडिया पर एक तसवीर और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें हाल में जीते एक मुखिया के कुछ समर्थक जीत की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं.

 

नालंदा के मानपुर थाना के पलटपुरा की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इसमें कुछ लड़के हथियार लहराते हुए और फायरिंग करते दिख रहे हैं. फायरिंग करने वालों में कई नाबालिग भी शामिल हैं. पंचायत चुनाव में जीत के बाद खुशी में यह फायरिंग की गई है, ऐसी जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले पलटपुरा के मुखिया सिम्बुल आफरीन के समर्थक हैं.

 

 

 

 

बताया गया कि जुलूस निकालने पर प्रतिबंध रहने के बाद भी जुलूस निकाला गया. वहीं फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही प्रशासन के भी होश उड़ गये. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला के एसपी ने निर्देश दिया है कि मामले की जांच करके केस दर्ज किया जाए और आरोपितों पर कार्रवाई की जाए. बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है. 11 चरण में होने वाले पंचायत चुनाव का छह चरण अभी तक संपन्न हुआ है. सातवें चरण का मतदान सोमवार को होना है.

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.