छपरा की छात्रा के साथ दिल्ली में 8 दिनों तक दुष्कर्म, प्रेमी ने दोस्त संग मिलकर वारदात को दिया अंजाम

छपरा की एक छात्रा के साथ दिल्ली में दो युवकों ने जबरन आठ दिनों तक यौन शोषण किया। देश की राजधानी में इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देने वालों में छात्रा का प्रेमी भी शामिल है। इस संबंध में पीड़िता ने स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। दर्ज एफआईआर में पीड़िता ने अपने प्रेमी शीतलपुर निवासी राहुल कुमार और उसके दोस्त माधोपुर निवासी संजीव कुमार शर्मा को नामजद किया है।

 

दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि राहुल कुमार से पीड़िता का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच राहुल दिल्ली चला गया, जहां से हमेशा पीड़िता को फोन करता रहता था। 28 अक्टूबर 2021 को छात्रा देवरिया हाई स्कूल में इंटर की परीक्षा देने जा रही थी। इस बीच एक गाड़ी में राहुल के दोस्त संजीव और उसके साथ तीन अन्य लकड़े आए और छात्रा को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी का शीशा बंद कर छात्रा का अपहरण कर छपरा लेकर चले गए।

 

 

 

 

उसके बाद फिर छपरा से ट्रेन पर बैठकर छात्रा को दिल्ली लेकर चले गए, जहां एक किराये के मकान में राहुल कुमार व संजीव कुमार ने आठ दिनों तक जबरन छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद छात्रा को गांव छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.