बिहार के दरभंगा में शराबी युवक ने दिया पुलिस को चैलेंज, कहा— हां मैं पीता हूं, जो करना है करलो

दरभंगा में युवक ने शराब की बोतल लहराते हुए वीडियो बनवाया, पुलिस को दिया ओपेन चैलेंज-जो करना है कर लो– बिहार के मुख्यमंत्री के साथ साथ बिहार के तमाम आलाधिकारी जब शराबबंदी के लिए ताबड़तोड़ बैठक करने के साथ साथ रोज नये फरमान जारी कर रहे हैं तब दरभंगा के एक शराबी ने सुशासन की हैसियत बता दी है. दरभंगा के एक युवक ने शराब की बोतल लहराते हुए वीडियो बनवाया और उसे वायरल कर दिया. युवक अपना नाम पता सब बता रहा है औऱ पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही है.

 

 

 

 

 

 

दरभंगा में वायरल हुआ ये वीडियो छठ की रात का है. यानि दो दिन पहले बुधवार का. वीडियो में एक युवक शराबबंदी को खुला चैलेंज दे रहा है. मीडिया के कैमरे के सामने वह युवक शराब की भरी बोतल दिखा रहा है. दरअसल मीडिया वाले उस इलाके में छठ पूजा का कवरेज करने गये थे. वे छठ पूजा समिति के सदस्यों से बात कर रहे थे कि इसी बीच एक युवक शराब की बोतल लेकर आ गया. उसने कैमरे के सामने शराब की बोतल लहरायी औऱ कहा-इसका भी वीडियो बना लीजिये.

 

 

 

 

मीडिया वाले शराब की बोतल लहराते देख हैरान रह गये. उन्होंने बोतल लहराने वाले से नाम पूछा तो उसने अपना नाम संतोष यादव बताया. उसने मीडिया को बताया कि वह उसी गांव का रहने वाला है. बड़े तसल्ली से शराब की बोतल लहराने और दिखाने के बाद वह वहां से चला गया.वाकया दो दिनों पहले यानि बुधवार रात का है. इसका वीडियो दरभंगा ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में वायरल है लेकिन दरभंगा पुलिस अब तक उस युवक को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. पुलिस अभी शराबी का नाम-पता ही जान पायी है. पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही SSP बाबू राम ने सदर थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह को शराबी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. थानेदार कह रहे हैं कि उसके नाम-पता का सत्यापन कर लिया गया है और अब गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

दरभंगा के इस वीडियो ने नीतीश सरकार की पोल खोल दी है. मोतिहारी, बेतिया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से लाशों का अंबार बिछने के बाद पुलिस ताबडतोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस मुख्यालय ने आज दावा किया कि शराब पीने, बेचने औऱ बनाने वाले हजारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस किसी को नहीं छोड़ रही है. लेकिन उसके बाद भी दरभंगा का वीडियो सरकारी दावों की हकीकत बताने के लिए काफी है.

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.