चुनाव जीतने के 20 दिन बाद ही हुआ बिहार के भोजपुर में मुखिया का म’र्डर, सिर में गो’ली मा’र उतारा मौ’त के घाट

भोजपुर में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े ह’त्या:अपराधियों ने पहले सिर में गो’ली मारी, फिर धारदार हथियार से फोड़ दिया : भोजपुर में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाडे़ बाबूबांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी है। घटना को चरपोखरी थाना क्षेत्र के भलुआना गांव के पास दोपहर तीन बजे के करीब अंजाम दिया गया है। ह’त्या की बात फैलते ही भलुआना गांव तथा आसपास के इलाकों में सनसनी मच गई। पीरो DSP राहुल सिंह, जगदीशपुर SDPO श्याम किशोर रंजन समेत स्थानीय थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

 

बताया जा रहा है कि नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह अपनी बु’लेट से जा रहे थे। इसी बीच भलुआना गांव के पास एंबुलेंस से आए अ’पराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अ’परधियों ने मुखिया को पहले सिर में गो’ली मा’री। उसके बाद धा’रदार ह’थियार से वार कर सिर को पूरी तरह क्ष’त-वि’क्षत कर दिया। घटना के वक्त यह इलाका काफी सुनसान था, इसलिए कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिल सका है।​ हालांकि इसके बाद भागने के क्रम में अ’पराधियों की एंबुलेंस घटनास्थल के पास ही खाई में प’लट गई। फिर भी सभी अ’पराधी भागने में सफल रहे हैं।

 

संजय सिंह बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया का चुनाव जीते हैं। फिलहाल ह’त्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। दबी जुबान से स्थानीय लोग चुनावी रं’जिश की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। बता दें, पांचवें चरण के तहत 24 अक्टूबर को चुनाव हुआ था और 26 अक्टूबर को मतगणना में संजय दोबारा मुखिया निर्वाचित हुए थे।

 

input:daily bihar

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.