शराब कारोबारी समेत कई लोगों पर CM की नज़र, जानिये आज की मीटिंग के एजेंडे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार यानि आज शराबबंदी मामले पर समीक्षा बैठक करने जा रहे हैं|वहीं इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार शराबबंदी कानून को वापस नहीं लेगी, क्यूंकि विपक्ष के द्वारा किये जा रहे हमले पर भी सीएम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा कि ‘‘शराब कितनी बुरी चीज है-पियोगे तो मरोगे’’, इसको लेकर ठीक से प्रचार होना चाहिए.

 

शराब पीने से मौत हो जा रही है, फिर भी लोग शराब क्यों पी रहे हैं? इसको लेकर लोगों को सचेत व जागरूक करना जरूरी है.. कुछ लोग गड़बड़ करने वाले होते हैं, उन पर नजर रखना बहुत जरूरी है. हमलोग देखेंगे कि आखिर कौन शराबबंदी कानून की अवहेलना के आरोप में पकड़े गये हैं…बता दें की पहले शराब के धंधे से जुड़े लोग आजकल कौन काम कर रहे हैं, इस पर भी नजर रखने की जरूरत है.

 

शराबबंदी को और भी मजबूती से लागू करने को लेकर जो भी जरूरी होगा, किया जायेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में क्राइम की संख्या पहले की तुलना में घटी है. कुछ घटनाएं होती हैं तो उस पर एक्शन होता है. यहां प्रशासन और पुलिस सक्रिय है. जहां कहीं भी कुछ हो रहा है, उस पर एक्शन हो रहा है. जब से हमलोगों ने शराबबंदी लागू की है, तब से क्राइम में भी कमी आयी है…

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.