मोटी बीवी के साथ अब नहीं रह सकता, पत्नी ने जिम जाने से किया मना तो भड़का पति, तलाक चाहिए

पत्नी ने जिम जाने से किया मना तो भड़क गया पति, कहा- मोटी बीवी के साथ अब नहीं रह सकता : पत्नी के मोटापे की वजह से एक पति ने साथ रहने से ही इनकार कर दिया। इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ करता है। बात यहां तक पहुंच जाएगी किसी ने सोचा भी नहीं था। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी काफी मोटी है। मोटापे की वजह से वह उसे किसी भी समारोह में लेकर नहीं जाता है और ना ही कभी उसके साथ बाहर घूमने फिरने जाता है। पत्नी की मोटापे की वजह से साथ जाने में उसे शर्म महसूस होती है।

 

पत्नी को फिटनेस पर ध्यान रखने की जब वह बात करता है तो वह उसकी बातों पर ध्यान नहीं देती है। पति का कहना है कि पत्नी को जब जिम जाने को कहता है तब वह जिम भी नहीं जाती है। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता है। पति-पत्नी यह अजूबा मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया। जहां पति और पत्नी की बातों को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गये।

 

पति-पत्नी के बीच लड़ाई का यह अजीबोगरीब मामला यूपी के आगरा का है। पति का कहना था कि अब वह पत्नी के साथ नहीं रह सकता क्यों की वह बहुत मोटी हो गयी है। उसके साथ कही जाने में भी मुझे शर्म आती है। पत्नी को जिम जाने के लिए पैसे भी देता हूं लेकिन वह जिम जाना ही नहीं चाहती है। वह अपने फिटनेस पर ध्यान नहीं देती है। शादी विवाह या अन्य आयोजनों पर पत्नी को साथ ले जाने में मुझे शर्म आती है।

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.