हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, टैटू से पहचान

तेलंगाना के हैदराबाद जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है. गुरुवार को हैदराबाद पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला है. ये शव इस मामले के आरोपी का ही है, तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी है.




दरअसल, वारनगल में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है. जब पुलिस यहां पर पहुंची, तब उसने शव की जांच की और हाथ पर बने टैटू के आधार पर ये पाया कि ये सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी ही है.


हैदराबाद सीपी अंजिनी कुमार के मुताबिक, अभी तो ये वही आरोपी लग रहा है लेकिन इसकी पुष्टि सी तरह के रिजल्ट आने के बाद ही की जा सकती है. इसके बाद तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी.


तेलंगाना के डीजीपी ने ट्वीट कर लिखा कि सिंगारेनी कॉलोनी में रेप और मर्डर करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. ये घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. शरीर पर मिले निशान के आधार पर आरोपी की पुष्टि की गई है.


आपको बता दें कि तेलंगाना के हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था. बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में हत्या कर दी गई. पुलिस को 30 साल के आरोपी पर शक था, जो बच्ची के पड़ोस में ही रहता था.


पुलिस द्वारा आरोपी पर दस लाख रुपये का इनाम रखा गया था. इस बीच तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने बीते दिन बयान दिया था कि पुलिस इस मामले के आरोपी को पकड़ेगी और फिर उसका एनकाउंटर कर देगी. मंत्री के इस बयान के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी मृत मिला है.

INPUT: It Network

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *