इधर शराब के नशे में पकड़े गए पदाधिकारी, उधर शराबबंदी पर हाई लेवल बैठक करते रहे CM नीतीश

शराबबंदी पर पटना में मीटिंग कर रहे थे नीतीश कुमार, वैशाली में शराब के नशे में पकड़े गए आपूर्ति पदाधिकारी : शराबबंदी के बावजूद बिहार में कैसे शराब बेची जा रही है, इसको लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में बड़ी बैठक कर रहे थे. इसी दौरान वैशाली से बड़ी खबर यह आई कि महनार प्रखंड से जहां आपूर्ति पदाधिकारी अरुण सिंह गिरफ्तार किए गए हैं.

खास बात यह है कि उनपर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है. पुलिस की जांच में शराब सेवन करने की हुई पुष्टि हुई है. इसके बाद सहदेई थाना की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि अक्सर यह सवाल उठते रहे हैं कि बिहार में शराबबंदी को नाकाम करने की कोशिश अधिकारियों की मिलीभगत से हो रही है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार की बड़ी बैठक के बीच ही उनके ही एक आपूर्ति पदाधिकारी का इस तरह शराब का सेवन करने से एक बार फिर विपक्ष को बड़ा मौका मिल गया है.

गौरतलब है कि आज ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने समीक्षा बैठक को लेकर सीएम नीतीश से 15 सवाल पूछे हैं. तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है- ‘शराबबंदी पर माननीय मुख्यमंत्री जी से मेरे कुछ ज्वलंत सवाल है. आशा है आज की समीक्षा बैठक से पूर्व वो इनका उत्तर देंगे अन्यथा बैठक में इन पर विमर्श करेंगे. अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर यह विशुद्ध नौटंकी होगी.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.