5 महीने में बनी विधवा, भतीजे के जन्म की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में गई जान

भतीजे के जन्म की खुशी मातम में बदली:बगहा में अस्पताल से लौटते वक्त सड़क हादसे में गई जान, 5 माह पूर्व हुई थी शादी : बगहा में मंगलवार रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना डुमवलिया के पास की है। मृतक अपनी गर्भवती भाभी को डिलीवरी के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लेकर गया था। भर्ती कराने के बाद सबको अस्पताल में शिफ्ट कर जैसे ही घर के लिए निकला अस्पताल से 1 किलोमीटर की दूरी पर सड़क हादसा हो गया। इसमें युवक का मौत हो गई।

 

 

 

 

युवक की चाची ने बताया कि होने वाले इस बच्चे को लेकर अवधेश काफी उत्साहित था। रोज कहता था कि मुझे भतीजा होगा। भतीजा हुआ भी, लेकिन उसके 4 घंटे पहले ही अवधेश की मौत सड़क हादसे में हो गई।

 

 

 

 

मृतक की पहचान पटखौली ओपी के गोयती गांव निवसी रामजी चौधरी के पुत्र अवधेश चौधरी (27) के रूप में हुई है। वहीं, इस हादसे में एक और युवक घायल हो गया। उसकी पहचान नगर के कैलाश नगर निवासी लक्ष्मण चौहान के पुत्र विजय मल चौहान (26) के रूप में हुई है। दोनों युवक रिश्ते में साला-बहनोई थे।

 

परिजनों ने बताया कि अवधेश ने भाभी को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में मंगलवार की शाम भर्ती कराया। इसके बाद वो अपने बहनोई के साथ घर गोयती लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में बीच सड़क पर ट्रैक्टर आ जाने से उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और दोनों गिर गए। हादसे के तुरंत बाद पटखौली पुलिस दोनों युवकों को अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने अवधेश चौधरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरे युवक विजयमल चौधरी को नाजुक स्थिति में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

5 माह पहले हुई थी शादी

अवधेश की शादी 22 मई को हुई थी। अवधेश की पत्नी ससुराल से छठ पर्व पर मायके गई थी। जैसे ही घटना की सूचना मिली वह बेहोश हो गई। उसे देर रात तक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने के बाद उसने बताया- “हादसे से थोड़ी देर पहले ही बात हुई थी। उनसे कहा था कि कल तुम्हारे पास आ रहा हूं। अब तो सारा संसार उजड़ गया, अब किसके लिए ससुराल जाऊं।” मृत युवक का एक बड़ा भाई भी है, जो बिहार पुलिस में कार्यरत है। घटना के बाद मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल था।

 

युवकों ने नहीं लगाया था हेलमेट

दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। इसकी वजह से दोनों के सिर पर गहरी चोट आई। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, दूसरे युवक के सिर पर चोट लगने से मुंह से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी। उसे इलाज के लिए रेफर किया गया।

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.