शातिर साइबर ठग चढ़ा पुलिस के हत्थे, 60 अलग-अलग बैंकों के ATM कार्ड सहित डेढ़ लाख रुपये नगद जब्त

पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में साइबर क्राइम को अंजाम देने की फिराक में जुटे साइबर अपराधियों पर पटना पुलिस की गश्ती टीम ने कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकी दूसरा मौके से फरार हो गया. इस दौरान पुलिस ने साइबर ठग के कब्जे से लगभग 60 अलग-अलग बैंकों के एटीएम, डेबिट और क्रेडिट कार्ड और डेढ़ लाख रुपये की नगदी जब्त की है.

राजधानी में लगातार साइबर अपराधियों का आतंक देखने को मिलता है, वहीं दूसरी ओर पुलिस साइबर आपराधियों पर नकेल भी कस रही है. इस बीच पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में साइबर क्राइम को अंजाम देने की फिराक में जुटे बदमाशों पर पुलिस ने कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि पुलिस को आते देख एक साइबर अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी की पहचान मुन्ना के रूप में हुई है. मुन्ना साइबर क्राइम का सरगना है.

बताया जा रहा है कि मुन्ना एक एटीएम के पास सन्दिग्ध स्थिति में पुलिस को नजर आया. इस दौरान पुलिस ने मुन्ना को धर दबोचा. पकड़े गए साइबर ठग के पास से लगभग 60 अलग अलग बैंकों के एटीएम सहित, डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ डेढ़ लाख रुपये की कैश बरामद की गयी है. पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती की माने तो साइबर ठग के सरगना ने बाईपास थाना क्षेत्र में कीमती जमीन खरीद मकान बना रहा है, जिसकी जानकारी प्राप्त हुई है. मुन्ना ने मकान के बारे में कबूल किया है. फिलहाल पुलिस दूसरा आरोपी की तलाश कर रही है.

 

Input: DTW24 News

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.