Flipkart धमाल Offer 2021, लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्ट टीवी, कार एसेसीरिज में भारी छूट

Online Shoping बाजार Flipkart ने साल 2021 के लिए The Big Billion Day का ऐलान कर दिया है। दिग्गज ई-कामर्स कंपनी ने सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, वाशिंग मशीन व कार एसेसीरिज में भारी छूट जारी किया है। कंपनी कई प्रोडक्ट पर 60 फीसदी तक छूट दिये जाने की बात कही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके डेट का ऐलान नहीं किया है।

उम्मीद जताई जा रही है जल्द ही इसके डेट का अधिकारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा। कंपनी ने अपने The Big Billion Day का ऐड जारी करते हुए BIG-B की तस्वीर भी जारी किया है। बिग-बी को कंपनी का एड करते हुए साइट में साफतौर पर देख सकते हैं।




आपको बता दें कि ई-कामर्स कंपनी Filpkart ने बिग बिलियन डेज सेल 2021 के लिए Axis Bank और ICIC के साथ पार्टनशिप भी किया है। इसके अलावा PTM से ट्रांसजैक्शन करने वॉलेट और UPI ट्राजेक्शन किया जा सकेगा।

कहा जा रहा है पुराने टीवी जो अब डब्बा का रूप लेता जा रहा है। उसे बदल कर घर को सजाने बड़े स्क्रीन का आनंद लेने 32, 40, 43 और 50 इंच वाले ये स्मार्ट टीवी, हजारों की बचत में घर ले आये। फ्लिपकार्ट के टीजर से 80-70 फीसदी तक छूट की संभावना जताई जा रही है। डिजो ब्रैंड के वायरलेस हेडसेट पर 60 फीसदी तक छूट मिलेगी। इंटेल प्रोसेसर वाले लैपटॉप पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट होगा।


फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल 2021 के लिए माइक्रोसाइट बना दी गई है। इस माइक्रोसाइट पर सेल से जुड़ी डीटेल्स देखी जा सकती हैं। सेल में साउंडकोर, एमएसआई, बोल्ट, बोट, डीजो, इंटेल और बोट जैसे प्रॉडक्ट्स पर छूट मिलेगी।

इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी है कि सेल में सैमसंग, ऐपल, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन्स पर भी बढ़िया डिस्काउंट दिया जाएगा। स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स का जल्द खुलासा किया जाएगा।


उम्मीद है कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के इस नए सीजन की शुरूआत अक्टूबर के पहले हफ्ते या दूसरे हफ्ते में हो सकती है। सेल की डेट और प्रॉडक्ट्स पर मिलने वाले आॅफर्स का खुलासा जल्द किए जाने की उम्मीद है। सेल से जुड़ी हर जानकारी के लिए पढ़ते रहें एनबीटी टेक।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *