बिहार के छात्रों ने मांगी मदद तो डिप्टी CM ने दी गाली, कहा- ह’रामजादा, वीडियो हुआ VIRAL

बिहार प्रदेश की यशस्वी उप-मुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी को सुनिए और सच्चे बिहारी होने पर गर्व कीजिए। ये लोग सवा बारह करोड़ बिहार वासियों का मुस्तकबिल तय करते है। डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोल:कार में बैठ छात्रसंघ सचिव को दी गालियां, बेतिया का वीडियो हो रहा वायरल : बिहार की डिप्टी CM रेणु देवी का अपशब्द बोलते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो महज 16 सेंकेंड का है, जिसमें वो छात्र संघ के सचिव को गुस्से में ‘हरामजादा’ कह रही हैं। वीडियो 12 नवंबर का बताया जा रहा है। सचिव आरा का है।

 

रेणु देवी इस दिन अपने विधानसभा क्षेत्र बेतिया गई थीं, जहां वोकेशनल के छात्रों ने अपनी समस्या को लेकर उन्हें घेर लिया था। असल में छात्र अपनी मांगों को लेकर एमजेके कॉलेज के सामने धरना-अनशन पर बैठे थे। छात्र BRA यूनिवर्सिटी के फैसले का विरोध कर रहे थे और परीक्षा सेंटर को चंपारण किए जाने की मांग कर रहे थे। मौके पर डिप्टी CM की गाड़ी पहुंची तो छात्रों ने उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद डिप्टी CM ने अपना आपा खो दिया और छात्र संघ के सचिव को गाली दी।

 

डिप्टी CM की तरफ से नहीं मिला अब तक कोई जवाब : वायरल वीडियो को लेकर डिप्टी CM रेणु देवी की तरफ से अब तक कोई जवाब सामने नहीं आया है। भास्कर ने इसे लेकर जब उनके नंबर पर संपर्क किया तो बताया गया कि वह फिलहाल शराबबंदी को लेकर पटना में हो रही बैठक में हैं।

 

input:daily bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.