लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, लाइब्रेरी से शुरू हुई प्रेम कहानी थाने में पहुंची, 3 वर्षों तक बनाया सं’बंध और फिर…

लाइब्रेरी से शुरू हुई प्रेम कहानी, थाने में पहुंची: पटना में रखी गर्लफ्रेंड के साथ 3 वर्षों तक बनाया संबंध, नौकरी लगी तो शादी से मुकरा : पटना में रहकर पढ़ाई कर रहे एक प्रेमी युगल की कहानी लाइब्रेरी में नजरें टकराने से शुरू हुई थी, लेकिन इसका अंत सुखद नहीं रहा। प्रेमिका B Com की पढ़ाई करने के लिए साल 2019 में सीवान से पटना के गर्दनीबाग पहुंची थी। इस बीच महनार का रहने वाला अंकुश कुमार B.A. की पढ़ाई के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने पटना पहुंचा था।

 

दोनों पटना के गर्दनीबाग स्थित एक लाइब्रेरी में शाम के वक्त शांत जगह पर पढ़ाई करने पहुंचते थे। लाइब्रेरी जाने के दौरान दोनों के बीच का प्रेम बढ़ने लगा। धीरे-धीरे जब प्रेम का परवान चढ़ने लगा तो दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।

इन दोनों के बीच 3 वर्षों से लगातार पति-पत्नी की तरह संबंध बनता चला गया। इस बीच प्रेमिका ने अपनी B.Com की पढ़ाई पूरी कर ली और प्रेमी अंकुश कुमार का B.A की परीक्षा पास करने के बाद बिहार पुलिस में सिलेक्शन हो गया। प्रेमी की नौकरी लगते ही प्रेमिका का दिल बाग बाग हो उठा। इस बीच प्रेमिका ने जब अपने प्रेमी से शादी की बात छेड़ी तो प्रेमी किसी तरह शादी से कटने लगा।

प्रेमिका ने आरोप लगाया कि प्रेमी के इस व्यवहार से उसने इस मामले को पटना के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने में न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद थाने में दोनों को बुलाकर आपस में सहमति के बाद शादी कर लेने का प्रस्ताव दिया गया। इसके बावजूद शादी के लिए दोनों के बीच आपसी सहमति नहीं बनी। बाद में नाराज प्रेमिका ने महिला थाने में शादी के झांसा के नाम पर अवैध संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के बीच कॉलेज लाइफ से ही प्रेम चल रहा था और कुछ वर्षों तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं।

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.