RJD के ‘विधायकजी’ और एक IAS ने किया मेरे साथ गंदा काम, महिला ने कहा— मुझे न्याय चाहिए

आरजेडी के पूर्व विधायक और एक आईएएस ने मेरे साथ किया गंदा काम, महिला ने लगायी न्याय की गुहार : इलाहाबाद की रहने वाली एक महिला ने तेजप्रताप यादव से मुलाकात की है. महिला ने झंझारपुर के पूर्व विधायक व आरजेडी नेता गुलाब यादव और बिहार के एक आईएएस पर गैंगरे’प करने का आरोप लगाया है. उसने तेजप्रताप यादव से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगायी है. वहीं मीडिया से बात करते हुए उसने दोनों पर यह संगीन आरोप लगाया.

 

महिला की माने तो साल 2016 में आरजेडी के तत्कालीन विधायक ने उसे राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाने की बात कह अपने आवास पर बुलाया. जिस कमरे में मैं बैठी थी उसे बंद कर गन प्वाइंट पर दु’ष्कर्म किया. जब मैं शिकायत करने थाने जाने लगी तो उसने अपने ललित नामक नौकर को बुलाकर सिंदूर मंगवाया और उसी के सामने मेरी मांग भरकर पत्नी स्वीकार किया. उसने कहा कि बहुत जल्द सार्वजनिक रूप से वो उससे विवाह करेगा. थोड़ा इंतजार करना होगा.

 

आगे उसने बताया कि आरजेडी नेता ने मुझे दिल्ली के मुखर्जीनगर बुलाकर मेरा एडमिशन करा दिया. फिर दिल्ली के ही अलग-अलग होटलों में बुलाकर शा’रीरिक सं’बंध बनाया गया. इसके बाद पूणे के एक होटल में पत्नी से तलाक की बात कह गुलाब यादव ने बुलाया. वहां पर खाने में कुछ मिलाकर बिहार के एक आईएएस के साथ मिलकर मेरे साथ गैंगरे’प किया गया. इस दौरान इनलोगों ने वीडियो बना लिया. इसी वीडियो की बदौलत ये लोग बार-बार दिल्ली के अलग-अलग होटलों में गैंगरे’प करते रहे. जब मैं प्रेग्नेंट हो गयी तो इनलोगों ने अबॉर्शन कराने का दबाव बनाया. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. 25 दिसंबर 2018 को मैं दिल्ली में बच्चे को जन्म दिया.

उसने आगे कहा कि मुझे इन दोनों से जान का खतरा है. ये लोग कभी भी कुछ भी करा सकते हैं. इन दोनों के खिलाफ 2016 से ही कानूनी लड़ाई लड़ रही हूं लेकिन अभी तक मुझे न्याय नहीं मिला. मुझे मेरे बच्चे के पिता का नाम और इन लोगों को सजा चाहिए. महिला ने इन दोनों के खिलाफ दी गयी अर्जी के कई साक्ष्य भी दिखाएं.

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.