ट्रेन के सामने कूदकर प्रेमी-युगल ने दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ख़बर वैशाली से आ रही है जहां एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। बता दें कि मामला भगवानपुर रेलवे स्टेशन की है। जहां अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन के सामने प्रेमी युगल कूदकर आमहत्या कर ली|वहीं इस घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गया|बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल हाथ में सब्जी का बैग लिए हुए प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़े थे और जैसे ही अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन उधर से गुजरी उसी दौरान पहले लड़की ट्रेन की पटरी पर कूद गई इसके बाद उसका प्रेमी उसे बचाने की कोशिश करने लगा, लेकिन इसी दौरान दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

फिलहाल दोनों में से किसी की पहचान नहीं हो पाई है। मिली जानकारी अनुसार युवती के पास से मिले एटीएम कार्ड मिला जिसपर नंदिता कुमारी लिखा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे और इसी दौरान ट्रेन के सामने दोनों आ गए जिसके चलते दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

 

फिलहाल पुलिस दोनों की पहचान करने में जुटी है। वहीं प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री भी इस घटना से हैरान हैं। दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अब तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान कर रही है।

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.