बहन के घर से लौट रहा था युवक, पिस्टल दिखा जबरदस्ती करा दी शादी, बिहार में नालंदा में पकड़ौआ विवाह

नालंदा में ‘पकड़ौआ’ विवाह, बहन के घर से लौट रहा था युवक, पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती करा दी शादी : बिहार में एक बार फिर पकड़ौआ विवाह (जबरदस्ती शादी) का मामला सामने आया है। मामला नालंदा के मानपुर का है। मानपुर थाना क्षेत्र के धनुकी गांव निवासी नीतीश कुमार की दबंगों ने हथियार के बल पर जबरदस्ती शादी करा दी। घटना के संबंध में पीड़ित युवक ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बहन के ससुराल से छठ का प्रसाद देकर लौट रहा था
पीड़ित युवक ने बताया कि, वो 11 नवंबर को छठ पूजा का प्रसाद लेकर अपनी बहन के ससुराल सरबहदी गया था। प्रसाद देकर घर लौटने के दौरान रास्ते में परोहा गांव के पास कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पिस्टल सटाकर पहले बंधक बनाया। गांव की लड़की से जबरदस्ती शादी करने की बात की। जब उसने शादी से मना किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। इसके बाद उसकी शादी करा दी गई। युवक की शादी का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

घटना के बाद युवक ने मामले को लेकर मानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में मानपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने कहा कि- परोहा गांव निवासी संजय यादव और गन्नू यादव सहित तीन अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जांच चल रही है पीड़ित युवक खुद को नाबालिग बता रहा है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *