पटना एम्स में इंटरव्यू देने आयी महिला डाक्टर गिरफ्तार, छापेमारी में होटल से बरामद हुआ 2 बोतल शराब

डाकबंगला चौराहा पर स्थित होटल जिंजर में छापेमारी कर कोतवाली पुलिस ने दो डॉक्टरों को दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। डॉक्टर कशिश चौबे रांची के बरियातू की रहने वाली है। वह महाराष्ट्र के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल काॅलेज में पदस्थापित हैं। वह पटना एम्स में इंटरव्यू देने आई थी। वहीं डॉ. कुमार शैलेंद्र शेखर भागलपुर के कहलगांव का रहने वाला है। शैलेंद्र कंकड़बाग के जगदीश मेमोरियल हॉस्पिटल में पदस्थापित है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

होटल का कमरा डाॅ. कशिश ने ही बुक कराया था। वह कमरा नंबर 506 में ठहरी थी। डाॅ. शैलेंद्र उसका मित्र है। शैलेंद्र ही शराब की दो बोतलें लेकर उससे मिलने पहुंचा था। दो बोतल में एक पूरी भरी हुई थी और एक आधी थी। पुलिस को कमरे में अचानक देख डाॅ. शैलेंद्र चकमा देकर भाग गया। वह पांचवें तल्ले से नीचे आ गया था। तभी डाॅ. कशिश से मोबाइल नंबर लेकर पुलिस ने उसे फोन किया और हड़काया। इसके बाद वह वापस अाया।

 

दोनों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई, लेकिन दोनों शराब के नशे में नहीं पाए गए। दोनों डॉक्टर गिड़गिड़ाने लगे और अपने परिचितों को फोन लगाने लगे। डाॅ. कशिश ने कहा-सर, महाराष्ट्र में डॉक्टर हूं। मुझे यहां की जानकारी नहीं थी। शराब लेकर मेरा दोस्त ही आया था। मेरी इसमें कोई गलती नहीं है।

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.