बिहार में भीषण कांड, बच्चों के सामने ही पति ने की पत्नी की ह’त्या, बच्चे बोले- पापा ने मम्मी को मा’र डाला

बच्चों के सामने ही पति ने की पत्नी की हत्या, चश्मदीद बोले- पापा ने मम्मी को मार डाला : बिहार के रोहतास जिले में एक शख्स ने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी. हत्या की ये घटना जिले के कोचस की है. हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

 

सबसे बड़ी बात है कि महिला सोनी देवी की हत्या उसके दो नन्हे-मुन्ने बच्चों के सामने ही की गई हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद पति गोलू साह गांव से फरार हो गया है. सूचना मिलते ही मृतक महिला के मायके के लोग कोचस पहुंच गए तथा सूचना पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) भेज दिया.

 

मिली जानकारी के अनुसार कैमूर जिला के कुदरा थाना के डुमरी रघुनंदनपुर के सरयुग साह की पुत्री सोनी कुमारी की शादी वर्ष 2017 के मई महीने में करगहर के गोलू साह से हुई थी. बाद में गोलू कोचस में रहकर कबाड़ी का कारोबार करने लगा था. लेकिन आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर पारिवारिक विवाद रहता था. संभवत: उसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि पहले यह बात फैलाई गई की छत से गिर जाने के कारण सोनी की मौत हुई है.

बाद में परिजनों के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले कि तफ्तीश में जुट गई है. सबसे बड़ी बात है कि 4 साल तथा 2 साल के दो पुत्रो के सामने ही हत्या की बात कही जा रही है. मृतक महिला का भाई गोलू गुप्ता ने बताया कि पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी लेकिन इस बार तो हत्या ही कर दी गई. मृतक के गले पर दबाव का निशान है, साथ ही मारपीट के भी चिन्ह दिखाई दे रहे हैं. जो वारदात में ससुराल वालों की संलिप्तता दर्शाती है. आरोप यह भी है कि नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *