बिहार में कई सड़क हादसे, कही बाराती तो कहीं पुलिस जवान की मौत

बिहार में सड़क हादसे की घटनाएं अचानक बढ़ गई है. बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों पर कई सड़क हादसे हुए. जिसमें कई लोगों की जानें गईं और कइ लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं. वहीं सड़क हादसे का एक कारण बदला हुआ मौसम भी है जहां कुहासे के कारण भी चालक नियंत्रण खो बैठते हैं. छपरा जिले में रविवार की रात बारातियों से भरी एक बोलेरो गड्ढे में पलट गयी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी|

मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के करहीगांव के पास का है, जहां चंवर के गड्ढे में पानी में डूबने से मौत की बात सामने आ रही है. वहीं सिवान में दो बाइक के टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हुए हैं. मिली जानकारी अनुसार सोमवार को यानि आज मुंगेर व भागलपुर के सीमा इलाके स्थित कमराय चौक के समीप टैंपू एवं इको स्पोर्ट कार की जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमें मुंगेर जिला बल पुलिस के जवान की मौत हो गयी.

 

वहीं मृतक की पहचान भोजपुर (आरा)जिला के अमित कुमार त्रिवारी पिता स्वर्गीय रामानंद त्रिवारी ग्राम गोसाईंपुर, थाना साहपुर के रूप में की गई है. जिनकी पोस्टिंग संग्रामपुर थाना में सिपाही के पद पर थी. शादी समारोह से लौटने के क्रम में वो हादसे का शिकार बने. वही आज एक और सड़क हादसा सासाराम में हुआ है. जिसमें एक स्कॉर्पियो गड्ढे में पलट गयी और हादसे में दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि 3 महिला घायल हुइ है.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.