दो पहिया वाहनों के लिए लोन लेना हुआ आसान, घर बैठे मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यह रही प्रक्रिया

देश का सबसे बड़ा पब्लिक स्केटर वाला बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) सबसे कम ब्याज दरों पत्र दोपहिया वाहनों के लिए लोन प्रोवाइड कर रही है। एसीबीआई ने इस बार की जानकारी देते हुए बुधवार को ट्वीट के जरिए देते हुए कहा है कि ग्राहक सिर्फ 256 रुपये प्रति 10,000 रुपये की ईएमआई पर नया टू-व्हीलर वाहन खरीद सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए बैंक ने लोन लेने की प्रक्रिया को भी आसान कर दिया है। बाइक या स्कूटर खरीदने वाले लोग बैंक के योनो ऐप के जरिए प्री-अप्रवूड लोन के लिए आवेदन कर एसबीआई से लोन ले सकते हैं।

 

 

 

एसबीआई ने ट्वीट में कहा है कि एसबीआई के साथ अकाउंट होना अब अधिक फायदेमंद है! आप कुछ ही क्लिक में योनो ऐप के माध्यम से 24*7 आधार पर अपनी सुविधानुसार प्री-अप्रूव्ड टू-व्हीलर लोन तुरंत प्राप्त कर सकते है। फिलहाल एसबीआई ग्राहकों को एक कैटगरी में रख कर इस लोन के लिए पेशकश किया जा रहा है जहां लेंडर द्वारा चयनित कर मापदंडों के आधार पर सिलेक्शन किया जाएगा।

 

बैंक वाहन खरीदारों को 20 हजार से लेकर 3 लाख रुपए तक का लोन प्रोवाइड करा रही है। अधिकतम 48 महीने की अवधि के लिए ग्राहक लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। SBI अपने टू-व्हीलर लोन को केवल 10.50 प्रति वर्ष से प्रतिस्पर्धी ब्याज दर पर दे रहा है। प्री-अप्रूव्ड ग्राहक उस बाइक या स्कूटर की ऑन-रोड कीमत का 85 फीसद तक का लोन ले सकते हैं, जिसे वे खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को आकर्षक दरों पर लोन लेने के लिए बैंक जाने की आवश्यकता नहीं है।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.