बिहार के दरभंगा में हो रहा था शराब पार्टी का आयोजन, पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार

दरभंगा:- बंद कमरे में शराब पार्टी करते 12 लोग रंगे हाथ गिरफ्तार, विदेशी शराब की खाली बोतलें और प्लास्टिक के ग्लास जब्त : बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है जहाँ केवटी थाना क्षेत्र के करहटिया गांव में एक मकान में पुलिस ने शराब पार्टी कर रहे 12 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मकान से विदेशी शराब की दो खाली बोतल, कुछ प्लास्टिक के ग्लास, 16 मोबाइल फोन, एक कार और दो बाइक जब्त की है.

 

 

 

 

प्रभारी सदर एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि केवटी थाना क्षेत्र के करहटिया गांव में मो. शम्से आलम के घर में शराब पार्टी चल रही है. इस सूचना के बाद चार थानों सदर, विश्वविद्यालय, मब्बी और केवटी थानों की पुलिस का एक संयुक्त ऑपरेशन दल बनाया गया. चारों थानों की पुलिस ने गांव में पहुंचकर उस मकान को घेर लिया जिसमें शराब पार्टी चल रही थी. उन्होंने बताया कि शराब पीते हुए कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. प्रभारी एसडीपीओ ने कहा कि इन सभी की मेडिकल जांच कराई जाएगी और उसके बाद इन्हें जेल भेजा जाएगा.

 

 

 

बताते कि शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने छापेमारी अभियान तेज कर दिया है. इसको लेकर सीएम नीतीश ने समीक्षा बैठक भी की थी और शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन कराने का निर्देश अधिकारीयों को दिया था.

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.