बारातियों के बीच से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, बाराती—सराती हैरान, फिर खुली सारी पोल,

बारातियों के बीच से दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, फिर खुली सारी पोल : एक शादी होने वाली थी, लेकिन कुछ ऐसा हो गया कि बारातियों के बीच से दूल्हे को पुलिस उठा ले गई। यह सब तब हुआ जब दूल्हे की पूर्व प्रेमिका वहां पहुंच गई। दरअसल, यह घटना बिहार के खगड़िया जिले से सामने आई है। आजतक की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, खगड़िया जिले के परबता थाने के तेमथा गांव के रहने वाला राहुल अपनी बारात लेकर शादी करने पहुंचा था। इस बात की भनक दूल्हे की पूर्व प्रेमिका को लग गई। इसके बाद उसने प्लान बनाया और वह पुलिस के पास पहुंच गई, उसने पूरी कहने पुलिस को सुनाई।

दूल्हे की पूर्व प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि वह धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका है और वहीं आरोपी भी लिपिक के पद पर काम करता था। आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है। दोनों में कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन आरोपी ने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला किया है। पूर्व प्रेमिका ने दूल्हे पर यौन शोषण आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर धनबाद पुलिस पूरे दलबल के साथ दूल्हे के बारात में पहुंच गई। बारात दूल्हे के घर से निकली ही थी कि पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि सभी बाराती सहरसा के लिए रवाना हो रहे थे, तभी धनबाद पुलिस पहुंच वहां गई। आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है, लेकिन उसने खगड़िया से अपनी शादी तय की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक खगड़िया के परबता थाना प्रभारी संजय विश्वास ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसने आश्वासन दिया था कि वो उसके साथ शादी कर लेगा, लेकिन फिर एक दिन वो मधेपुरा पहुंचा और अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसी बीच अपने घरवालों से कहकर उसने शादी फिक्स करवा ली। फिलहाल मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.