ऑटो से कोचिंग जा रहे विद्यार्थियों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में बड़ा हादसा हुआ है. जिले के गंगटा थानां क्षेत्र के मोहनपुर में छात्रों से भरा ऑटो हादसे का शिकार हो गया जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत (Four Death In Munger) हो गई. जानकारी के मुताबिक ऑटो खड़गपुर जा रहा था कि तभी गंगटा-खडगपुर मुख्य मार्ग के नजरी गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए, साथ ही ऑटो में सवार चालक समेत चार छात्र जिसमें एक युवती भी शामिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य छह गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये घायलों को रेफर कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रोज सुबह गंगटा थानां के मोहनपुर से छात्रों का एक समूह प्राइवेट ट्यूशन पढ़ने ऑटो से खडगपुर शहर जाया करता था. मंगलवार की सुबह भी सभी छात्र ऑटो से खडगपुर जा रहे था कि तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया साथ ही हंगामा करने लगे और सड़क को भी जाम कर दिया.

 

घटना के बाद सूचना पे पहुंची पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को शांत करवाया. मृतकों में छात्र रितिक, सोनाली, केशव कुमार और चालक मनीष शामिल हैं. एक साथ चार छात्रों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार और हाहाकार मच गया.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.