वोटिंग के ठीक पहले छपरा में मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ड्राइवर की मौत

बिहार के छपरा में अपराधियों ने पंचायत चुनाव की वोटिंग के ठीक पहले अपराध की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बनियापुर के संतुआ पंचायत की निवर्तमान मुखिया रीता देवी की प्रचार गाड़ी पर हमला किया है. बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दागी. जिससे गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गयी जबकि एक अन्य जख्मी है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बनियापुर में कल मतदान होना है. संतुआ पंचायत के मिथिलेश साह की पत्नी रीता देवी यहां से मुखिया पद के लिए उम्मीदवार बनी हैं. रीता देवी की प्रचार के लिए निकली गाड़ी को अपराधियों ने निशाना बनाया और हमला किया है.

 

रसूलपुर बाजार में बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने रीता देवी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर रितेश पटेल की मौत हो गयी. जबकि रीता देवी के पति मिथिलेश साह के भाई मनोज साह के सीने में गोली लगी है. जिन्हें गंभीर स्थिति में रेफर किया गया है. फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. गोली उनके बाएं तरफ सीने में लगी है. हालांकि इस दौरान मुखिया प्रत्याशी रीता देवी अपने वाहन में मौजूद नहीं थी.

 

मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ निवासी प्रदीप कुमार पटेल का 30 वर्षीय पुत्र नीतीश पटेल उर्फ मारुति पटेल के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों के निशाने पर मुखिया उम्मीदवार भी थीं लेकिन किसी कारणवश वो प्रचार के लिए उस समय साथ नहीं जा सकी थीं.

 

अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं. सरेआम बीच बाजार में इस तरह गोली चलाकर हमला करने के खिलाफ लोगों का गुस्सा सड़क पर उतरा है. गुस्साए लोगों ने घटना के विरोध में रसूलपुर-चैनपुर सड़क को जाम कर दिया है.

 

input:dtw24 news

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.