ये कैसा प्यार ? प्रेमी से मिलने से रोका तो बेटी ने कर दी पिता की ह’त्या, सामने आई खौफनाक म’र्डर की मिस्ट्री

UP, Uttar Pradesh, Sambhal, News: एक जवान लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बाप की धारदार हथियारों से गोदकर हत्‍या कर दी. यह सनसनीखेज मामला उत्‍तर प्रदेश के संभल जिले में सामने आया है.

 

पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना अपराध स्‍वीकार कर लिया है.संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, फतेहुल्लागंज में एक पुरुष के साथ उसके रिश्ते पर आपत्ति जताने वाले पिता की हत्या करने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया गया है. युवती और उसके प्रेमी ने 17 नवंबर और 18 नवंबर की दरम्यानी रात को आदमी की हत्या कर दी. उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.”

 

संभल जिले की पुलिस के मुताबिक, थाना असमोली क्षेत्र के ग्राम भूड़ा बेगमपुर में एक शख्‍स नौबत सिंह की धारदार हथियारों से रात में हत्‍या करने को लेकर उसकी पत्‍नी ने मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने हत्‍या के इस मामले में मृतक नौबत सिंह की बेटी रानी सिंह जाटव और उसके प्रेमी राहुल जाटव को अरेस्‍ट किया है. आरोपी संभल जिले के थाना हजरतनगर गढ़ी के ग्राम रहटौल फतेहउल्‍लागंज का रहने वाला है.

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक राहुल अपने फूफा के गांव ग्राम भूड़ा बेगमपुर में आता रहता था. इसी दौरान राहुल के फूफा के घर से कुछ दूर रहने वाली युवती रानी से प्रेम संबंध हो गए. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. एक दिन युवती पिता (मृतक नौबत सिंह) ने बेटी रानी को फोन पर राहुल से बातचीत करते हुए पकड़ लिया. बाप ने उसके फोन का सिम तोड़ दिया और काफी डांटा फटकारा. पिता जब बेटी के लिए दूसरी जगह रिश्‍ता करने की तैयारी कर रहा था, तो उसकी बेटी ने बीते 17 नवंबर की रात अपने प्रेमी राहुल को फोन कर बुला लिया और दोनों ने मिलकर इस सनसनीखेज हत्‍या को अंजाम दिया.

 

मर्डर के खुलासे से सामने आई खौफनाक खुलासे के मुताबिक, युवती के बुलाने पर रात 12 बजे राहुल पहुंचा गया तो रानी ने अपने घर का दरवाजा पहले से ही खोल दिया था. दोनों मिले तो रानी ने कहा कि मेरे पिता के जीते जी तुम्‍हारी-हमारी शादी नहीं हो सकती है और इन्‍हें अभी से रास्‍ते से हटाना होगा. दोनों ने तत्‍काल मर्डर करने का प्‍लान बना डाला.

 

पिता की हत्‍या की आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हम दोनों ने पिता जी को मारने की योजना बनाई. इसके बाद मैं घर में नीचे पड़ा हुआ गंडासा उठाकर राहुल को दे दिया और सब्‍जी काटने वाला चाकू मैंने खुद ले लिया और हम दोनों धीरे से जीने से ऊपर चढ़ गए, जहां मेरे पिता सोए थे. राहुल ने पिता के मुंह पर कपड़ा रख दिया ताकि उनकी आवाज बाहर न आ सके और मैंने अपने पिता के गले और मुंह पर चाकू से कई वार किए. इसके बाद राहुल ने भी गंडासे से माथे और सिर पर कई जगह वार किए तो खून शरीर से खून बहने लगा. राहुल गंडासा लेकर नीचे चला गया और मैने चाकू को घर के टीन पर फेंक दिया.

 

युवती ने अपने कबूलनामे में पुलिस को आगे बताया कि चाकू फेंकने के बाद मैंने दरवाजा बंद कर दिया और बरामदे में सो रही मां को जगाया. रानी की मां को रात में कम दिखाई देता है और कम सुनाई भी देता है. रानी ने मां से कहा कि जिन लोगों ने हमारी जमीन खरीदी थी, वह लोग पिता जी की हत्‍या करके भाग गए हैं. हम दोनों ने सो मचाया तो नीचे सो रहे भाई और भाभी भी आ गए. आरोपी युवती ने बताया कि उसके कहने पर मां ने राया बुजुर्ग के रहने वाले असलम , लियाकत, साबिर, बुद्धा और एक अन्‍य व्‍यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी. पुलिस ने जब जांच शुरू कि मृतक की बेटी और उसका प्रेमी ही कातिल निकले.

 

input:India.com

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.