ट्रैक्टर पर DM-SP, पंचायत चुनाव के दौरान बिहार के सहरसा में दिखा अजीब नजारा, फोटो लेने उमड़ी भीड़

PATNA (SAHARSA) : ट्रैक्टर पर DM और SP, पंचायत चुनाव के दौरान बिहार के सहरसा में दिखा अद्भुत नजारा, फोटो लेने उमड़ी भीड़ =बिहार पंचायत चुनाव का आठवां चरण लगभग संपन्न हो चुका है। इस बीच सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायल हो रही है। कैप्श्न में लिखा है कि—एक अलग तरह की फोटो, पंचायत चुनाव के दौरान सहरसा के DM और SP

 

 

अनिल कुमार नामक आदमी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि— भारत का लोकतंत्र निष्पक्ष चुनाव पर टिका है। और निष्पक्ष चुनाव मुख्यतः तीन ही चीज मिल कर करवाते हैं – मास्टर्….कलक्टर्…..और ट्रैक्टर!

 

 

 

बांका में नोट बांटने के आरोपित मुखिया उम्मीदवार गिरफ्तार, कैश भी जब्त : बिहार में पंचायत चुनाव के आठवें चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. आज 24 नवंबर दिन बुधवार को बिहार के 36 जिलों के 55 प्रखंडों में मतदान जारी है. इस समय नक्सली बंदी का ऐलान होने के कारण पटना मुख्यालय के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी सचेत है. हर अपडेट के लिए पढ़ते रहे प्रभात खबर

 

शाम 5 बजे तक मतदान

बिहार के 36 जिलों के 55 प्रखंडों में आज मतदान हो रहा है. शाम 5 बजे तक वोट डाले जाएंगे. कई जगहों पर चार बजे तक ही वोटिंग करायी जाएगी. मतदाताओं में उत्साह आज भी देखा गया. नक्सल प्रभावित इलाकों में कड़ी निगरानी के बीच वोट डाले गये.

 

मुंगेर के बरियारपुर में मतदान

मुंगेर के बरियारपुर में 3:00 बजे दिन तक 55 .53 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया जिसमें पुरुष 50. 41 प्रतिशत एवं 61.64 प्रतिशत महिला मतदाताओं ने मतदान किया.

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.