राजद कार्यालय पर लगा 6000 किलों का लालटेन, लालू यादव ने जला कर किया शुभारंभ, 24 घंटे जलेगा

4 साल बाद राजद कार्यालय पहुंचे लालू यादव, 6 टन वजनी लालटेन को प्रज्वलित कर दिया संदेश : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चार साल बाद आज राजद कार्यालय पहुंचे. लालू यादव ने आरजेडी कार्यालय पहुंचकर छह टन वजनी पत्थर की लालटेन में अमर ज्योति को जलाया और इसका अनावरण किया. आरजेडी अध्यक्ष के आगमन को लेकर कार्यालय को सजाया गया था. वहीं कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया.

 

 

 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज बुधवार को आरजेडी कार्यालय पहुंचे. लालू प्रसाद करीब 4 साल के बाद आज पार्टी कार्यालय पहुंचे. उनके आगमन को लेकर पार्टी दफ्तर को सजाया गया था. कुछ दिनों से इसकी तैयारी तेजी से की जा रही थी. लालू यादव आज पार्टी कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा था. आगमन के बाद सुप्रीमो का भव्य स्वागत किया गया.

 

 

 

राजद सुप्रीमो ने कार्यालय पहुंचकर राजद के विशेष लालटेन का अनावरण किया. पार्टी कार्यालय में पत्थर से बना 6 टन का लालटेन रखा गया है. यह लालटेन गुलाबी रंग के संगमरमर की पत्थरों से बनाया गया है. लालू यादव ने इसकी अमर ज्योति को यहां जलाया. लालटेन की लौ रोजाना 24 घंटे जलती रहेगी. लालटेन का अनावरण करने के साथ ही लालू प्रसाद ने संबोधित भी किया.

 

लालू यादव आज लगातार चर्चे में रहे. बुधवार सुबह लालू यादव अपनी सबसे पहली जीप को भी चलाया. जीप लेकर लालू यादव पटना की सड़कों पर निकल पड़े तो तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा. लंबे समय से लालू यादव की तबीयत नासाज है. इस बीच अपने नेता को गाड़ी चलाते देख उनके समर्थक बेहद खुश दिेखे.

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.