अजब प्रेम की गजब कहानी, शादी के जोड़े में भागे दूल्हा-दुल्हन, कोतवाली में लिए सात फेरे

शादी के जोड़े में भागे दूल्हा-दुल्हन, कोतवाली में लिए सात फेरे : शादी तय होने के बाद एक जोड़े में प्रेम हुआ तो युवक के परिजन टालमटोल करने लगे। आखिरकार शादी की तारीख पर दोनों गुरुवार को सात फेरे लेने के लिए बेल्हा देवी मंदिर पहुंच गए। वहां वर और वधू के परिजनों के बीच मारपीट होने लगी।

 

यह देख दूल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में ही कोतवाली पहुंच गए। यहां पुलिस की मौजूदगी में दोनों ने कोतवाली परिसर के मंदिर में सात फेरे लिए। साथ मौजूद लोगों ने भांगड़ा की धुन पर डांस भी किया।

 

 

 

 

दिलीपपुर इलाके के अमित पाल की शादी डेढ़ साल पहले सेतापुर की बबिता के साथ तय हुई थी। आरोप है कि शादी तय होने के बाद ही अमित के परिजन दहेज को लेकर टालमटोल करने लगे। इस दौरान बातचीत करने के कारण दोनों में प्रेम हो गया। अमित के परिजन टालमटोल ही करते रहे तो दोनों ने अप्रैल माह में कोर्ट मैरेज कर ली।

 

इसके बाद अमित के भी परिजन राजी हो गए और 25 नवंबर को सामाजिक रीतिरिवाज से शादी करने का निर्णय हुआ। करीब डेढ़ माह पहले अमित के घर में मौत हो गई तो उसके परिजन फिर शादी को लेकर टालमटोल करने लगे। लोगों ने गुरुवार को शादी करने से इनकार कर दिया।

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *