ग्रीन पार्क में कानपुर‍िया स्‍टाइल में गुटखा खाकर द‍िखे शख्‍स की तलाश में जुटी पुल‍िस, लोगों से की ये अपील

कानपुर के ग्रीनपार्क में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ऐसे में मैच के दौरान पवेलियन से एक युवक का गुटखा खाते हुए फोटो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल फोटो ने इंटरनेट पर सभी का ध्यान आकर्षित किया है। सोशल मीडिया के यूर्जस युवक के चेहरे को पढ़कर फनी कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। वहीं पवेलियन में बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को अब कानपुर पुलिस भी तलाश रही है।

 

ग्रीनपार्क को लंबे अर्से बाद टेस्ट मैच मिला है। कानपुर पुलिस और जिला प्रशासन ने एडवाईजरी जारी कर दर्शकों को बताया था कि स्टेडियम के अंदर अनावश्यक चीजों को ले जाना वर्जित है। इसके साथ ही एंट्री गेट पर दर्शकों की चेकिंग कर प्रवेश दिया जा रहा था। फिर भी एक युवक किसी तरह से गुटखा स्टेडियम के अंदर ले गया

 

 

 

 

 

 

फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी किया शेयर

इंडिया और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के पहले दिन के आखिरी सत्र का मैच चल रहा था। इसी दौरान टीवी पर गुटखा खाकर मैच देख रहे युवक का मोबाइल फोन पर बात करते हुए तस्वीर सामने आई। टीवी स्क्रीन पर इस मजेदार फोटो को देखकर लोगों ने आपस में चर्चा करना शुरू कर दिय। देखते ही देखते युवक को फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मजेदार फोटो को कई बड़ी हस्तियों ने भी शेयर किया है।

 

 

पुलिस तलाश में जुटी

ग्रीनपार्क में गुटखा खाकर मैच देख रहे युवक का फोटो वायरल होने के बाद, कानपुर पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। कानपुर पुलिस अब इस युवक की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें।

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.