कांग्रेस के पूर्व MLA ने SDMC कर्मियों को बीच सड़क पीटा, फिर बनाया ‘मुर्गा’

दिल्ली के ओखला इलाके में कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान का कारनामा सामने आया है. यहां लगाए गए होर्डिंग्स और पोस्टरों को हटाए जाने से आग बबूला होकर पूर्व विधायक ने दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के कर्मचारियों को बेरहमी से डंडे से पीटा. गंदी-गंदी गालियां भी दी और बीच सड़क मुर्गा भी बनाया. इसी दौरन किसी शख्स ने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. सोशल मीडिया में मामले के तूल पकड़ते ही पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है.

 

पुलिस ने कहा कि एमसीडी लाजपत नगर जोन के इंस्पेक्टर राम किशोर ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया कि एक व्यक्ति आसिफ मोहम्मद खान ने एमसीडी कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया. मारपीट की और सरकारी काम में बाधा डाली. इसके बाद पुलिस ने शाहीन बाग थाने में आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मामले में आगे की जांच जारी है.

पूर्व विधायक की सफाई, बोले- मुझे नहीं पता था कि वो SDMC के कर्मचारी

 

वहीं, पूरे मामले में कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान ने सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे. उनका कहना है कि मुझे नहीं पता कि वे कौन थे.

 

खान ने यह भी कहा कि उन्होंने देखा है कि काफी समय से ओखला इलाके में उनके द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स को तुरंत हटा दिया जाता है, जबकि ‘आप’ के एक स्थानीय विधायक और नगर निगमों के होर्डिंग लगे रहे. जब मैंने देखा कि कुछ लोग ओखला में मेरे घर के पास कांग्रेस पार्टी के होर्डिंग और पोस्टर हटा रहे थे. मौके पर जाकर उनसे सवाल किया कि उन्होंने अन्य पार्टियों के पोस्टर और होर्डिंग क्यों नहीं हटाए, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. मैंने उन्हें सिर्फ सबक सिखाया. मुझे नहीं पता कि वो कौन थे.

 

SDMC बोले – उचित कानूनी कार्रवाई होगी

 

उधर, एसडीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिन लोगों के साथ बदसलूकी की गई, वो नगर निगम के कर्मचारी हैं. मामले पर उपायुक्त मध्य क्षेत्र के साथ चर्चा की गई है. उचित कानूनी कार्रवाई होगी.

 

input:dtw24 news

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.