दरभंगा में PM मोदी को अनोखी बधाई, 71 नावों पर काटे 71 केक; बिहार में कार्यक्रमों की धूम

PM Narendra Modi Birthday प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज 71 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सेवा और समर्पण अभियान तो बिहार सरकार कोरोनावायरस टीकाकरण (CoronaVirus Vaccination) का महाअभियान आयोजित कर रही है। ऐसे में भला पार्टी के नेता-कार्यकर्ता और समर्थक अपने तरीके से बर्थ-डे क्‍यों नहीं मनाएं? पीएम मोदी के बर्थ-डे के अवसर पर दरभंगा में मछुआरा समुदाय ने 71 नावों पर 71 केक काटे। उधर, विकासशील इनसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने गंगा नदी में 71 हजार मछलियों को दोड़ा। कई मंत्रियों व नेताओं ने पूजा व चादरपोशी की। कई जगह विविध आयोजन किए गए।

दरभंगा में मछुआरा समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी का बर्थ-डे पानी में नावों पर मनाया। कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी विधान पार्षद अर्जुन सहनी व सेवा और समर्पण अभियान के प्रदेश संयोजक व दरभंगा के बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने दरभंगा के हराही पोखर में किया। कार्यक्रम के तहत  एक तालाब में 71 नावों पर 71 केक काटे गए। सभी केक 71 किलो के थे। बीजेपी एमएलसी  अर्जुन सहनी ने प्रधानमंत्री को बर्थ-डे की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को सम्‍मान देने की यह उनकी छोटी सी पहल रही।

पटना में डाक्टर मृणाल फैंस क्लब ने प्रधानमंत्री के बर्थ-डे (Happy Birthday PM Modi) के अवसर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने 71 किलो लड्डू का केक काटकर नरेंद्र मोदी को बधाई दी। इस अवसर पर विवेक ठाकुर ने प्रधानमंत्री को बर्थ-डे की बधाई दी। क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि वे लोग हर साल नरेंद्र मोदी का बर्थ-डे मनाते हैं। इस साल प्रधानमंत्री के 71 साल का होने पर 71 किलो के लड्डू का केक काटा गया। इस अवसर पर गरीबों में फलो का वितरण किया जा रहा है। चिकित्सा शिविर भी आयोजित किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बर्थ-डे के अवसर पर बीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने गंगा नदी में 71 हजार मछलियों को छोड़ा।

बिहार सरकार में मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बर्थ-डे के अवसर पर चादरपोशी की है। उधर, पीएम मोदी के बर्थ-डे के अवसर पर बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने गोपालगंज के थावे दुर्गा मंदिर में पूजा की। शिवहर की बीजेपी सांसद रमा देवी ने शिवहर के मनोकामनापूर्ण मंदिर में भगवान शिव की पूजा कर पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.