एक नंबर के गंजेरी हैं नीतीश, रोज गांजा पीते हैं, राजद विधायक ने ​लगाया बिहार के CM पर गंभीर आरोप

PATNA : शराबबंदी पर बहस के बीच RJD विधायक का सनसनीखेज आरोप, नीतीश गांजा पीते हैं.. बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर छिड़ी बहस के बीच आरजेडी के तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला गया है. बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर से आरजेडी के विधायक राजवंशी महतो ने नीतीश कुमार के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. राजवंशी महतो ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद गांजा पीते हैं. गांजा पीने से भी नशा आता है. आरजेडी विधायक के इस विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ना तय माना जा रहा है.

 

 

 

आरजेडी विधायक राजवंशी महतो ने कहा है कि गांजा बेचने और पीने पर भी बिहार में प्रतिबंध है. ऐसे में मुख्यमंत्री खुद ही गांजा पीते हैं. मुख्यमंत्री खुद गांजा का नशा क्यों नहीं छोड़ रहे हैं. आरजेडी विधायक के आरोप के बाद अब तक के जेडीयू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. आरजेडी विधायक ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी केवल धोखा है. बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी के जरिए नीतीश कुमार केवल ढकोसला कर रहे हैं. पूरे बिहार में शराब बेची जा रही है.

 

 

 

इतना ही नहीं, आरजेडी विधायक ने यह भी कहा है कि अगर बिहार में शराबबंदी है तो नीतीश कुमार बार-बार लोगों को शपथ क्यों दिला रहे हैं. शराब सभी जगह पर मिल रहा है और माफिया के इस कार्य बार में गरीबों से काम लिया जा रहा है. गरीब जेल जाते हैं लेकिन माफिया का कुछ भी नहीं होता. आरजेडी विधायक ने कहा है कि अगर नशाबंदी है तो बिहार में सभी लोगों के ऊपर नकेल लगनी चाहिए. मुख्यमंत्री खुद भी अपने आप पर इसे लागू करें.

 

 

 

Input:Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.