बीमार शख्स ने देरी से Order किया खान, रेस्टोरेंट ने Free Food के साथ भेजा दिल जीतने वाला संदेश

इंसानियत का कोई मोल नहीं होता. यही एक बात है जो इस दुनिया को रहने लायक बनाती है. किसी के दुख और पीड़ा को महसूस करना और फिर उसकी मदद करना ही असली इंसानियत है. इंसानियत का कुछ ऐसा ही नजारा आस्ट्रेलिया में देखने को मिला.

बीमार शख्स ने नोट भेज कर किया ऑर्डर

Restaurant Twitter

आस्ट्रेलिया के एक बीमार शख्स को जब भूख लगी तो उसने एक रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर करने के बारे में सोचा. समय ज़्यादा हो चुका था इसलिए उसने एक माफीनामा लिखते हुए रेस्टोरेंट से पहले ही इस बात की माफी मांगी कि वह बंद होने के समय खाना मंगा रहा है. इसके साथ ही उसने ये भी लिखा कि अगर ऑर्डर भेजने में रेस्टोरेंट को किसी तरह की परेशानी हो तो वो उसका ऑर्डर कैंसिल कर सकते हैं.

Fettuccine Carbonara नामक रेस्टोरेंट से ऑर्डर देते हुए, बीमार शख्स ने लिखा कि “मुझे खेद है कि मैं इतनी देर से ऑर्डर कर रहा हूं. मैं बहुत बीमार हूं और अभी अभी उठा हूं. अगर आप स्टोर बंद कर रहे हैं तो मेरा ऑर्डर कैंसिल कर सकते हैं.”

बदले में रेस्टोरेंट ने किया दिल जीतने वाला काम

बहुत से रेस्टोरेंट शायद इस नोट पर ध्यान ना देते या फिर ऑर्डर भेज कर अपने पैसे ले लेते लेकिन इस रेस्टोरेंट ने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए ये फैसला किया कि वह बीमार शख्स को फ्री में खाना भेजेगा. रेस्टोरेंट ने एक नोट के साथ बीमार शख्स को ऑर्डर की हुई गार्लिक ब्रेड भेज दी और इसके पैसे भी नहीं लिए.

 

Input: indiatimes

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.