9 साल का अरुणोदय शर्मा कौन है? KBC में अपनी हाजिरजवाबी से अमिताभ बच्चन को कर दिया हैरान!

सोनी टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति ने अपने शानदार 21 साल पूरे कर लिए हैं. इन वर्षों के बीच बहुत से लोगों ने केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का सपना देखा, कई लोगों ने प्रयास किये, कुछ सफल हुए तो कुछ को आज तक सफलता नहीं मिली. जिन्होंने माना कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती वे वाकई में एक दिन हॉट सीट पर बैठ पाए.

हॉट सीट पर पहुंचा 9 साल का बच्चा

KBCZee5

आज कल चर्चा का विषय बना हुआ 9 साल का एक बच्चा भी ऐसे ही जिद्दी लोगों में से एक है जिन्होंने कभी भी कोशिश करना नहीं छोड़ा. मासूम चेहरा, हिमाचली टोपी, मनमोहक मुस्कान और हाजिरजवाबी लिए ये बच्चा केबीसी की हॉट सीट पर पहुंच गया है और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ साथ पूरे देश का मन मोह लिया. इस बच्चे ने केबीसी के स्टूडेंट स्पेशल सीरीज के तहत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के द्वारा हॉट सीट पर जगह बनाई है.

कौन है हाजिरजवाबी अरुणोदय शर्मा!

KBCTwitter

शिमला के कोटखाई के देवगढ़ पंचायत के रहने वाले इस बच्चे का नाम अरुणोदय शर्मा है. कोटखाई बागी निवासी जगदीश शर्मा और ममता पॉल के बेटे अरुणोदय मात्र 9 साल के हैं और शिमला के सेंट एडवर्ड स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहे हैं.

अरुणोदय मात्र 5 साल की उम्र से केबीसी शो देख रहे हैं. इस मेधावी और हाजिरजवाबी बच्चे के पिता जगदीश शर्मा के अनुसार अरुणोदय हमेशा इनोवेटिव, न्यू आइडिया को लेकर काम करना पसंद करते हैं. वह पिछले 4 साल से केबीसी के साथ साथ इस तरह के अन्य कार्यक्रम देखना पसंद करते हैं.

 

Input: indiatimes

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.