चिरंजीवी और सोनू सूद की मदद के बाद भी नहीं बच सकी मास्टर शिवशंकर की जान, कोरोना के कारण हुआ निधन

साउथ सिनेमा के जाने माने कोरियोग्राफर शिवा शंकर मास्टर 72 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मृत्यु कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. पिछले कुछ समय से वह कोरोना से संक्रमित थे. उनका इलाज हैदराबाद के आईजी अस्पताल में चल रहा था.

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शोक की लहर

Sonu Sood extends financial help for Siva Shankar.Twitter

कुछ समय पहले ही कोरोना संक्रमित होने के कारण उन्हें और उनके बड़े बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. स्थिति गंभीर होने के बाद शिवा शंकर को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. जिसके बाद कल देर रात उनका निधन हो गया. बता दें कि शिवा शंकर साउथ सिनेमा का जाना माना नाम थे. यही वजह है कि उनकी मौत के बाद साउथ इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.

की गई थी आर्थिक सहायता की मांग

बता दें कि कोरियोग्राफर शिवशंकर का परिवार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. ऐसे में वह कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए. उनका 75 प्रतिशत फेफेड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका था है. उनके अलावा उनका बेटा भी कोविड के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है. ऐसे में उनके परिवार के लिए इलाज का खर्च उठाना मुश्किल हो गया था. ऐसी स्थिति में उनके इलाज के लिए आर्थिक सहायता की मांग की गई थी.

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और धनुष के साथ साथ सोनू सूद भी शिवशंकर की आर्थिक मदद के लिए आगे आए थे. लेकिन इस मदद के बावजूद भी शिवशंकर को बचाया ना जा सका.

 

Input: indiatimes

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.