‘नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया, गुड बाय’, बेंगलूरू शो रद्द होने के बाद भावुक हुए मुनव्वर फारूकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के एक शो को बेंगलुरू पुलिस ने परमिशन नहीं दी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा, जोकि चर्चा में है. कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी कॉमेडी छोड़ सकते हैं. मुनव्वर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया, मेरा हो गया, गुड बाय.

munawar faruqiFile Photo

फारूकी की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक बीते 2 महीनों में धमकी के चलते 12 शो कैंसिल हुए हैं. बेंगलूरू के अपने जिस शो को उन्हें हाल ही में कैंसिल करना पड़ा, उसके उन्होंने 600 से अधिक टिकट बेचे थे. मगर उन्हें अनुमति नहीं मिली. मुनव्वर ने ‘डोंगरी टू नोव्हेयर’ प्रस्तुति देने की योजना बनाई थी. नई दिल्ली के कर्टेन्स कॉल्स इवेंट के विशाल धूरिया और सिद्धार्थ दास ने बेंगलुरु में इस कार्यक्रम का आयोजन किया था.

https://www.instagram.com/p/CWzttpho6NB/?utm_source=ig_web_copy_link

मुनव्वर फारूकी को निराश देखकर उनके फैन्स खुश नहीं हैं. उन्होंने अपने स्टार से अनुरोध किया है कि उनकी किसी भी सूरत में अपने शो बंद नहीं करने चाहिए. कई सेलेब्रिटीज भी मुनव्वर फारूकी के समर्थन में आए:

https://www.instagram.com/p/CUXXa0yo4H7/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब हो कि मुनव्वर फारूकी का नाम कई सारे विवादों में सामने आ चुका है. उनके खिलाफ श्रीराम सेना और हिंदू जनजागृति समिति समेत विभिन्न दक्षिणपंथी संगठनों ने बेंगलूरू पुलिस के पास शिकायत दर्ज कर चुके हैं. मुनव्वर पर कथित तौर पर हिंदू देवताओं का अपमान करने का आरोप है. मध्य प्रदेश के इंदौर में तुकोजी पुलिस थाने में भी उनके खिलाफ एक मामला दर्ज है.

 

Input: indiatimes

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.