बिहार विधानसभा कैंपस में दारू बोतल मिलने पर बमके नीतीश, कहा- दोषी कोई भी हो, छोड़ेंगे नहीं

विधानसभा कैंपस में मिली शराब की बोतल, तेजस्वी ने कहा-नीतीश हैं गृह मंत्री, सीएम ने गुस्से में कहा-बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : सीएम नीतीश ने बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने के सवाल पर कहा कि विधानसभा कैम्पस में शराब की बोतल मिली है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो भी गड़बड़ी कर रहा है उसे छोड़ा नहीं जा सकता है. डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी से इसकी जांच कराई जानी चाहिए. सीएम नीतीश ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से आग्रह किया कि आप जांच का आदेश दें, पूरी गंभीरता से जांच होगी, जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

 

शीतकालीन सत्र में विधानसभा (Bihar Assembly) के कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने विधानसभा अध्यक्ष से पूछा कि जब बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इतने कड़े नियम बनाए गए हैं, बावजूद इसके विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल कैसे मिलती है.

 

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि उन्होंने खुद जाकर देखा है कि विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल है. तेजस्वी यादव के यह कहने के बाद सदन के अंदर हंगामा शुरू हो गया. हंगामा होते देख जदयू के वरिष्ठ नेता और संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी उठे और उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि नेता प्रतिपक्ष भी शराबबंदी को लेकर काफी गंभीर है और उन्हें इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने इस मामले को सदन में उठाया.

 

लेकिन विजय चौधरी के यह बोलने के बावजूद सदन में हंगामे का दौर जारी रहा तेजस्वी यादव लगातार यह सवाल उठा रहे थे और कह रहे थे कि शराबबंदी का क्या फायदा? नीतीश कुमार के पास गृह विभाग भी है वह इस पूरे मामले पर जवाब क्यों नहीं देते हैं? तेजस्वी यादव के लगातार बोलने पर आखिरकार नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सदन के अंदर खड़े हुए और उन्होंने विधानसभा कैंपस के अंदर शराब की बोतल मिलने पर गहरी नाराजगी जाहिर की.

 

input:daily bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.