तेजस्वी बोले- CM नीतीश के मंत्री शराब पीते हैं, बिहार विधानसभा में शराब की खाली बोतल

बिहार विधानसभा में शराब की खाली बोतल-रैपर मिले, तेजस्वी बोले- CM नीतीश के मंत्री शराब पीते हैं :

 

New Delhi : बिहार विधानसभा परिसर के अंदर शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं। इन बोतलों के साथ खाली रैपर भी मिले हैं। ऐसा लग रहा है जैसे विधानसभा परिसर में नियमित शराब पीकर कोई रैपर और बोतल फेंक रहा था। वैसे इस घटना के बाद बड़ा सवाल यह है कि क्या नये शराबबंदी कानून के तहत विधानसभा के प्रशासनिक सचिव को गिरफतार किया जायेगा।

 

क्योंकि प्रदेश भर में आम लोगों को, होटल मैनेजरों और मालिकों को इसी कानून के तहत खाली बोतल मिलने पर भी बंदी बना लिया जाता है। बोतल मिलने से जुड़े एक वीडियो को ट‍्वीट करते हुये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा है- अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद। अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है। CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध। कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुये कहा- बिहार विधानसभा में ही शराब की ढेरों बोतलें मिली हैं! दूसरों की संपत्ति सील करवाने वाले, महिलाओं के बाथरूम व बेडरूम में पुरूष पुलिसकर्मियों की तांका झांकी को उचित ठहराने वाले, लोगों को जेल भेजने वाले CM को स्वयं इस बात पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए?

 

input:daily bihar

 

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.