मंदिर से 11 किलो के चांदी का ध्वज चोरी, पटना महावीर मंदिर के पास से चोर गिरफ्तार, किए बड़े खुलासे

श्री श्याम मंदिर के गुंबद से 11 किलो का चांदी का ध्वज चुराया, नट-बोल्ट से कसा था ध्वज, फिर भी ले उड़े, चोरी का दिन तय : महावीर मंदिर में मंगल-शनि, साईं मंदिर में गुरु, बच्ची का लॉकेट काटने वाले 3 बदमाश पकड़ाए,

 

 

 

पटना | कोतवाली पुलिस ने तीन झपट्टामार को महावीर मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आलमगंज के राज कुमार, सिटी के मनीष बेलदार और बाइपास के पवन कुमार को जेल भेज दिया गया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि उसका गिरोह मंगलवार और शनिवार को महावीर मंदिर परिसर, जबकि गुरुवार को कंकड़बाग साईं मंदिर में चाेरी करता है। साेनपुर में टीटीई पद पर कार्यरत राहुल कुमार अपनी बहन और भांजी के साथ महावीर मंदिर में पूजा करने आए थे। इसी दौरान उनकी भांजी के गले से इन बदमाशाें ने लॉकेट काट लिया। बच्ची ने शोर मचाया ताे राहुल ने भाग रहे राज कुमार को पकड़ लिया। राज कुमार ने राहुल पर ब्लेड चला दिया जिससे उनका हाथ भी कट गया। वहां मौजूद लोगों ने दो अन्य मनीष और पवन को भी पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस उन्हें ले गई।

 

 

 

 

नट-बोल्ट से कसा था ध्वज, फिर भी ले उड़े

पटना सिटी | राजा बाबू गली स्थित श्री श्याम मंदिर के गुंबद पर लगा 11 किलो चांदी का ध्वज चोरों ने गायब कर दिया। रविवार को यह मामला प्रकाश में आने के बाद काफी संख्या में श्रद्धालु एकत्र हो गए। श्रद्धालुओं ने इसपर आक्रोश जताया। श्याम मंदिर सेवा ट्रस्ट के सचिव दिलीप डिडवानिया ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे श्रद्धालु मंदिर पहुंचे और ध्वज दर्शन के लिए गए ताे देखा कि चांदी का ध्वज गायब है। दो साल पहले ध्वज को नगर भ्रमण बाबा को अर्पित कर गुंबद पर नट बोल्ट से कस कर लगाया था। लोगों का कहना है कि पूरी तैयारी के साथ चोरों ने ध्वज को गायब किया है। आसानी से नट बोल्ट को खोला नहीं जा सकता है। सचिव ने मामले की सूचना चौक थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.