दिल्ली के CM केजरीवाल ने मृत सफाईकर्मी के घर जाकर परिजनों को सौंपा 1 करोड़ का चेक

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मृत सफाईकर्मी के घर जाकर परिजनों को सौंपा 1 करोड़ का चेक : हमारे कोरोना वॉरियर्स ने अपनी जान की बाज़ी लगाकर लोगों की सेवा की है। ऐसी ही एक वॉरियर स्व. सुनीता जी MCD में स्वच्छता कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थीं, कोरोना की वजह से उनका निधन हो गया था। आज मैं खुद उनके परिवार से मिला और 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा।

 

 

 

 

 

कोरोना महामारी के शुरुआती चरण के दौरान किये गये अपने वादे को पूरा करते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक महिला स्वच्छता कार्यकर्ता के परिवार से मुलाकात की, जिनकी कोरोनोवायरस के कारण मृत्यु हो गई थी और उन्हें 1 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) से जुड़ी एक स्वच्छता कार्यकर्ता सुनीता देवी के परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायता दी गई, जिनकी इस साल मई में कोरोना से मौत हो गई थी।

 

मृतक ईडीएमसी कार्यकर्ता के परिजनों को 1 करोड़ रुपये का चेक प्रदान करने के बाद, केजरीवाल ने उनकी तस्वीरें ट्वीट कीं और हिंदी में लिखा- सुनीता जी पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) में एक सफाई कर्मचारी थीं। दिल्ली सरकार ने उन्हें 1 करोड़ रुपये दिये हैं। परिजनों को और किसी भी मदद की जरूरत का आश्वासन दिया। हमने ऐसे 18 कोरोना योद्धाओं को 1 करोड़ रुपये दिये हैं।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.