OYO होटल में शराब और शबाब के साथ बैंक क्लर्क गिरफ्तार, मैनेजर और स्टाफ भी धाराएं

बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. राजधानी पटना के होटलों की खाक छान रही है. इसके बावजूद शराबियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो दारू को अपने बैग में लेकर घूम रहे हैं. ताजा मामला एकबार फिर राजधानी पटना से ही सामने आई है. जहां OYO होटल के कमरे में रुके एक बैंक कलर्क को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं साथ में रुकी उसकी गर्लफ्रेंड और होटल के मैनेजर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस का दावा है कि बैंक कलर्क और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों शराब का सेवन कर रहे थे. शराब पीने की सूचना के बावजूद पुलिस को गुमराह करने के आरोप में ओयो होटल के मैनेजर और स्टाफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. होटल मैनेजर जहानाबाद का रहने वाला बताया जाता है जबकि निजी स्टाफ पूर्वी चंपारण का रहने वाला है.

 

 

 

 

जानकारी अनुसार पुलिस को गोपनीय तरीके से सूचना मिली थी कि एजी कॉलोनी स्थित होटल में कुछ लोग ठहरे हैं और शराब का सेवन कर रहे हैं. पुलिस जब होटल में पहुंचकर पूछताछ की तो होटल मैनेजर और स्टाफ पुलिस को गुमराह करने लगे. पुलिस द्वारा जब उस कमरे की तलाशी ली गई जहां शराब पीने की सूचना मिली थी. तो देखा कि बैंक क्लर्क रोहित वहां मौजूद थे और सामने एक गिलास में शराब भी रखी हुई थी. उसके साथ एक लड़की भी मौजूद थी जिसके बारे में पता चला है कि वह गर्लफ्रेंड है.

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.