बिहार के मंत्री का गुस्सा, गाड़ी रोकने पर बमके, कहा-DM-SP की गाड़ी जाती है मंत्री की गाड़ी को रोक देते हो।

विधानसभा परिसर में गाड़ी रोकने पर भड़के श्रम मंत्री जीवेश कुमार, पूछा-डीएम एसपी बड़े या सरकार : बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा विधानसभा परिसर में अपनी गाड़ी रोकने पर बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि डीएम एसपी की गाड़ी चली जाती है लेकिन मंत्री की गाड़ी को रोक देते हो। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि अधिकारी बड़े या मंत्री? उन्होंने चेतावनी दी कि पदाधिकारी का निलंबन होगा तभी सदन में भाग लूंगा।

 

 

 

 

 

मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि मेरी गाड़ी को रोककर डीएम-एसपी को पास दिया गया। सदन में भी उन्होंने अपनी बेइज्जती का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि जब वह सदन आ रहे थे तब उनकी गाड़ी को रोक कर एसपी-डीएम की गाड़ी को पास दिया गया। इससे नाराज मंत्री ने सदन में पूछा कि सरकार बताएं कि सरकार बड़ा या डीएम-एसपी। मंत्री के हमलावर होने पर विपक्ष भी उनके समर्थन में मंत्रीजी को न्याय दो का नारा लगाने लगे।

 

 

 

 

इससे पहले बीजेपी एमएलए नीतीश मिश्रा ने ही निशाना साध दिया था। कहा कि सरकार पर निशाना साधा और ग्रामीण विकास विभाग के उद्घाटन शिलान्यास में विधायकों को नहीं बुलाने और काम की जानकारी नहीं देने का आरोप सदन में लगाया।

 

 

Input: Daily Bihar

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.