Confirm! कैटरीना-विक्की 9 दिसंबर को करेंगे शादी, DM की चिट्ठी वायरल, आज होगी बैठक

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर अभी तक हवा-हवाई बातें की जा रही थी, क्योंकि कैटरीना-विक्की की ओर से भी अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. अब वाकई में कैटरीना-विक्की की शादी 9 दिसंबर को होने जा रही है. कैटरीना-विक्की की शादी की प्रशासनिक स्तर पर तैयारी हो चुकी है. ऐसे में जिला कलेक्टर की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे कैटरीना-विक्की की शादी की खबरों पर मुहर लग गई है. चिट्ठी में शादी में सुरक्षा इंतजाम को लेकर एक बैठक करने की जानकारी सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की एक चिट्ठी वायरल हो रही है. इस चिट्ठी में कैटरीना-विक्की की शादी के मद्देनजर सुरक्षा इंतजाम के लिए 3 दिसंबर को एक बैठक बुलाई गई है. शादी में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी. शादी में कई वीआईपी गेस्ट और राजनीति से जुड़े लोग भी शामिल होंगे. ऐसे में सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसलिए 3 दिसंबर को एक बैठक बुलाई है.

इस चिट्ठी के वायरल होने से कैटरीना और विक्की की शादी कंफर्म मानी जा रही है, लेकिन अब फैंस को कैटरीना-विक्की के ऐलान का इंतजार है. वहीं, बॉलीवुड से कई दिग्गज हस्तियों के बतौर गेस्ट नाम सामने आ गए हैं.

कैटरीना-विक्की करेंगे कोर्ट मैरिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की 3 दिसंबर को पहले कोर्ट मैरिज कर शादी को रजिस्टर्ड कराना चाहते हैं. इसके बाद वह पूरे रस्मों-रिवाज के साथ सवाई माधोपुर में शादी करेंगे. शादी के लिए कपल का परिवार 6 दिसंबर को पहुंच जाएगा. 7 दिसंबर को संगीत, 8 दिसंबर को मेहंदी-हल्दी सेरेमनी और 9 को शादी का प्रोग्राम है. बताया जा रहा है कि कपल ने शादी की तस्वीरों के लिए इंटरनेशनल मैगजीन से भी डील की है.

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.