बिहार के लाल का कमाल आईपीएल में बनाई जगह, कोहली की टोली के साथ मचाएंगे धमाल जानिए

भारत में T20 क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत आगामी 19 सितंबर 2021 से होने जा रही है। जहां इस दूसरे चरण में लोगों को पहले चरण से भी अधिक मनोरंजन की उम्मीद होगी वही दूसरे चरण के आईपीएल में भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम के साथ बिहार का एक लाल भी धमाल मचाने को तैयार है। बता दें कि मूलत बिहार राज्य के रहने वाले आकाशदीप को विराट कोहली की आरसीबी ने आईपीएल के दूसरे चरण के लिए चोटिल वाशिंगटन सुंदर की जगह अपनी टीम में शामिल किया है।

बता दें कि आकाशदीप बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले हैं। यह खबर सामने आने के बाद पूरे परिवार के साथ साथ पूरे जिले में जश्न का माहौल है। माना जा रहा है कि इस बार अगर आकाशदीप को खेलने का मौका मिला तो वह अपना जलवा आईपीएल में जरूर दिखाएंगे।

बताया जा रहा है कि आकाशदीप एक बेहद ही मध्यम परिवार से आते हैं। उनके पिता स्वर्गीय रामजी सिंह एक शारीरिक शिक्षा शिक्षक थे। वह एक किसान परिवार से आते हैं। माता लड्डूमा एक ग्रहणी है। बताया जा रहा है कि एक दशक पहले ही आकाशदीप कोलकाता चले गए थे और वहीं पर क्रिकेट का प्रशिक्षण लिया। उनका आईपीएल के टीम में शामिल होना पूरे बिहार के लिए गर्व की बात है।

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.