सलमान खान की फिल्म का टिकट खरीदकर नहीं दिया तो शख्स को मारा चाकू

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ का टिकट खरीदने से मना करने पर एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया. वारदात दिल्ली के मध्य जिले की चांदनी महल थाना इलाके की है. पुलिस ने आरोपी सैयद जियाउद्दीन को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से पीड़ित का पर्स और खून लगा चाकू भी बरामद कर लिया.

 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ डिलाइट सिनेमा हॉल में देखने पहुंचा था. तभी वहां पर सैय्यद जियाउद्दीन भी पहुंचा और उसने उस युवक से कहा कि वह उसके लिए भी एक टिकट खरीदे. उसने जैसे ही टिकट खरीदने से मना किया तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर उसका पर्स लूट लिया और मौके से भागने लगा.

 

यह सनसनीखेज वारदात मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे की है. अजय नाम का एक युवक सलमान खान की मूवी ‘अंतिम’ देखने के लिए डिलाइट सिनेमा हॉल पहुंचा हुआ था. तभी उसके पास सैय्यद जियाउद्दीन पहुंचा. सैय्यद जियाउद्दीन ने सिनेमा हॉल के बाहर मौजूद अजय से कहा कि वह उसके लिए भी एक मूवी का टिकट खरीद दे.

 

इसके बाद अजय ने उससे टिकट खरीदने से मना कर दिया. इसके बाद आरोप है कि सैय्यद में अजय की कमर पर चाकू मारा, उसका पर्स लूटा और यह बोला कि अगर उसने उसका पीछा किया तो उसके पेट में चाकू मार देगा. फिर वह भागने लगा. तभी आसपास मौजूद लोगों ने चोर-चोर कह कर चिल्लाना शुरू कर दिया.

 

उसी वक्त दिल्ली पुलिस का एक जवान उस इलाके में पेट्रोलिंग करता हुआ पहुंच गया और शोर सुनकर वो भी चोर के पीछे भागा और उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सैय्यद जियाउद्दीन के पास से लूटा गया अजय का पर्स और उस चाकू को भी बरामद कर लिया जिससे सैय्यद ने अजय पर हमला किया था.

 

पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला कि सैय्यद जियाउद्दीन एक शातिर बदमाश है, इसके खिलाफ लूट और झटपटामारी के करीब 26 मामले दर्ज हैं और 5 साल जेल में रहने के बाद वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था.

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.