पटना जंक्शन पर खड़ी मगध एक्सप्रेस से शराब की 129 बोतलें बरामद, शौचालय के पास मिली खेप

बिहार में शराबबंदी को सख्ती से पालन कराने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. बुधवार को बस के बाद ट्रेन से भी शराब का खेप बरामद किया गया.पटना जंक्शन पर जांच मे प्लेटफॉर्म संख्या एक पर खड़ी गाड़ी संख्या 2082 मगध एक्सप्रेस में 129 बोतल शराब बरामद हुआ.

 

ट्रेन के बोगी संख्या एस-3 के शौचालय के पास से लावारिस हालत में शराब पाया गया. इसमे व्हिस्की 120 व परीमियम व्हिस्की नौ बोतल मिला. कुल 28. 350 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब मिला. इसे लेकर रेल थाना पटना जंक्शन पर मामला दर्ज किया गया.

 

स्कूटी से घूम- घूम कर कई इलाकों में देशी शराब की सप्लाइ करने वाले दो लोगों और विक्रेता को बुदधा कॉलोनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने स्कूटी भी जब्त कर ली है. आरोपितों में रुपसपुर चुल्हाइचक के विनोद कुमार, मुजफ्फरपुर के करंजा के रामप्रीत साहनी व उतरी मंदिरी निवासी पप्पू यादव शामिल हैं.

 

पीरबहोर थाने के अशोक राजपथ इलाके मे स्थित पायल रेस्टोरेंट के मैनेजर रवि कुमार (जक्कनपुर निवासी) को नशे की हालत मे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रवि को जेल भेज दिया है. बताया जाता है कि पीरबहोर थाने की पुलिस होटल की जांच करने के लिए पहुंची थी. यहां होटल के गेट पर ही मैनेजर रवि लड़खड़ाता हुआ मिल गया. पुलिस ने मैनेजर की मेडिकल जांच करायी तो शराब की पुष्टि हुई. पीरबहोर थानाध्क ने बताया कि उसे जेल भेज दिया गया.

 

 

input:dtw24 news

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.