पुलिस और शराब तस्करों का फिल्मी स्टाइल में आमना-सामना, SO समेत कई घायल

अररिया में गुरुवार को शराब तस्करों और पुलिस का फिल्मी स्टाइल में आमना-सामना हो गया। रानीगंज-अररिया मार्ग पर गितवास और हांसा के बीच पुल के समीप शराब पकड़ने गयी रानीगंज थाना की गाड़ी को विदेशी शराब से लदी पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे रानीगंज थाने की गाड़ी पलट गई और थानेदार समेत कई पुलिस वाले घायल हो गए। हालांकि इस दौरान शराब तस्करों की भी गाड़ी पलट गई।

 

पुलिस की गाड़ी पलटने से रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार समेत छह पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायल पुलिसकर्मियों में रानीगंज थाना चालक सुबोध कुमार, प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर रूबी कुमारी, चौकीदार पारस पासवान, श्रीनाथ पासवान, सिपाही अशोक कुमार व पंकज कुमार शामिल हैं। घटना में रानीगंज थाना की सूमो गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। गाड़ी का शीशा समेत अन्य कई पुर्जे टूट गए हैं।

 

 

 

 

शराब लदी पिकअप पलटने के बाद चालक समेत अन्य तस्कर मौके से फरार होने में सफल हो गये। इधर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त शराब तस्करों के शराब लदी गाड़ी को जब्त कर लिया है। घटना के संबंध में रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि गुरुवार की अहले सुबह करीब दो बजे गुप्त सूचना मिली थी कि अररिया से पिकअप गाड़ी से शराब की खेप रानीगंज आ रही है। यह शराब रानीगंज में ही किसी जगह खाली होने वाली है।

 

सूचना मिलते ही दलबल के साथ अररिया-रानीगंज मार्ग पर गितवास के समीप पहुंचे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी तेजी से रानीगंज की ओर निकली। इसके बाद उस गाड़ी को पीछा करने लगे। हांसा पुल के समीप पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में शराब लदी पिकअप को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया। इस पर पिकअप ने थाने की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एक के बाद एक दोनों गाड़ियां पलट गयी।

 

 

 

 

 

 

मौके पर मौजूद रानीगंज थाने की दूसरी गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने भरगामा व बौसीं थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी।

 

 

 

 

 

 

 

पुलिसकर्मियों की मदद से रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार व अन्य घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया लाया गया। घटना में रानीगंज थानाध्यक्ष के बाएं हाथ व पैर सहित कई जगहों पर चोट लगी है। चौकीदार पारस पासवान व श्रीनाथ पासवान को सिर में चोटें लगी हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि थानाध्यक्ष कौशल कुमार खतरे से बाहर हैं।

 

 

 

 

 

Input: DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.