मंत्री जीवेश मिश्रा ने DM, SSP को किया माफ़, तेज प्रताप ने कहा-अब मिश्राजी भी “पलटू कुमार”

मंत्री जीवेश मिश्रा के साथ पुलिस अधिकारियों द्वारा बदसलूकी मामले पर मंत्री जी ने आज सदन में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने ‘DM, SSP को माफ़ कर दिया. बता दें एक दिन पहले यानी गुरुवार को सरकार के मंत्री ही गुस्‍से में आ गए थे. विधानसभा के गेट पर डीएम और एसएसपी को पहले निकाले जाने के लिए श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को रोक दिया गया.

 

इस मामले को लेकर मंत्री ने सदन के बाहर और अंदर लगातार नाराजगी दिखाई थी. लेकिन आज उन्होंने कहा कि मैंने डीएम और एसएसपी को माफ़ कर दिया. इस बयान के बाद तेज प्रताप ने जीवेश मिश्रा को लपेट लिया.

 

 

 

 

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ले लोटा, अब आधी रात को मिश्राजी भी “पलटू कुमार” की तरह पलटी मार गए..! ध्यान देने योग्य बातें :- मैं बात उस भीगी बिल्ली की कर रहा हूँ जो कल अपने-आप को “सरकार” बता रहा था।

 

 

 

 

जानकारी अनुसार डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा देर रात मंत्री जी के आवास पर गये थे. शायद इस दौरान उन्होंने मांफी मांगी होगी हो. यही वजह है कि उन्होंने आज सदन में माफ़ करने की बात कह दी. गौरतलब है कि इस आधी रात वाली बयान को अक्सर तेज प्रताप यादव नीतीश कुमार को भी लपेटते रहते हैं. नीतीश कुमार ने भी अचानक शाम में राज का साथ छोड़ NDA में शामिल हुए थे.

 

 

 

 

Input’ DTW24

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.