KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, कहा-बुरे दौड़ में सब ने साथ छोड़ा, नहीं मिलता था काम

फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था- KBC के सफर को याद कर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, नहीं रोक पाए आंसू- देखें Video : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। लेकिन इन दिनों वह ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ से खूब धमाल मचा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

शानदार शुक्रवार’ के खास मौके पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 एपिसोड पूरे हो गए और इस चीज को सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नव्या नंदा भी उनके साथ मौजूद रहीं। केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने शो से जुड़े अपने सफर को भी याद किया और इस बारे में बात करते हुए भावुक तक हो गए।

 

 

 

 

 

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर अमिताभ बच्चन से उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने सवाल किया, “यह आपका 1000वां एपिसोड है, ऐसे में आपको कैसा महसूस हो रहा है?” बेटी की बातों का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके इस सफर की शुरुआत तब हुई थी, जब फिल्मों में उन्हें कोई भी काम नहीं मिल रहा था।

 

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “21 साल हो गए हैं, सन 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी। उस वक्त लोग कह रहे थे कि आप बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर जा रहे हैं, आपकी छवि को नुकसान होगा। लेकिन हमारी खुद की परिस्थिति कुछ अजीब थी। फिल्मों में हमें काम मिल नहीं रहा था। लेकिन पहले ब्रॉडकास्ट के बाद जिस तरह से रिएक्शन आने शुरू हुए थे, ऐसा लगा कि पूरी दुनिया पलट गई।”

 

अमिताभ बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लेकिन सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी, वह यह कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट आए उनसे मुझे रोजाना कुछ न कुछ सीखने को जरूर मिला।” अमिताभ बच्चन को शो पर केबीसी से जुड़े कुछ क्लिप्स भी दिखाए गए, जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों के साथ गेम खेलते हुए नजर आए।

 

 

 

 

 

Input: Daily Bihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.